पुलकित ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया लेडी लव कृति खरबंदा का बर्थडे, एक ही गिलास में स्ट्रा से डिंक करते कपल में दिखीं गजब केमिस्ट्री

10/30/2021 11:03:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बहुत कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में खासी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कृति खरंबदा की सोशल मीडिया पर काफी फैंन फॉलोविंग है। वह फैंस के बीच कभी अपने रिलेशनशिप तो कभी लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। बीते शुक्रवार कृति ने अपना 31 बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस बर्थडे को एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट संग मनाया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


कृति के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें पुलकित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे पुलकित और कृति एक ही ग्लास में स्ट्रॉ से ड्रिंकिंग करते नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे की तरफ देख खूब हंस रही है। एक तस्वीर में कपल एक-दूसरे के कंधे से कंधा मिलाकर पोज दे रहे है। एक साथ दोनों में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।  

PunjabKesari


तस्वीरें शेयर करते हुए पुलकित ने कैप्शन में लिखा- जन्मदिन की शुभकामनाएं माई लव। मुझे जीवन को खट्टी-मीठी और तीखी यादों में तब्दील कर एक कॉकटेल बनाकर एंजॉय करने में बहुत मजा आता है। अभी कई ऐसे क्षण हमारे जीवन में आने वाले हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कृति ने लिखा- 'पगला! आई लव यू!'  

PunjabKesari


बता दें, हर साल पुलकित अपनी लेडी लव के बर्थडे को यूं ही खास बनाते हैं। पिछले बर्थडे पर भी पुलकित ने कृति की ऐसी ही प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो कृति खरबंदा को आखिरी बार फिल्म हाउसफुल 4 में देखा गया था, जो पर्दे पर रिलीज की गई थी। इसके बाद उनकी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी दो फिल्में रिलीज हुई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News