टीवी की पार्वती की दूसरी शादी:घोड़ी पर चढ़ अपनी दुल्हनिया लेने पहुंचे कुणाल वर्मा, 1 साल के कृशिव ने अटैंड की मम्मी पापा की वेडिंग

11/16/2021 3:48:31 PM

मुंबई: टीवी की 'पार्वती' यानि एक्ट्रेस पूजा बनर्जी  ने कुणाल वर्मा संग एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गई हैं। पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा भी बीते साल अप्रैल में शादी करने वाले थे लेकिन कोविड के कारण पूरे प्लान पर पानी फिर गया। हालांकि बाद में पूजा और कुणाल ने कोर्ट मैरिज कर ली थी। अब पूजा बनर्जी ने 15 नवंबर को गोवा में बीच वेडिंग की। खास बात ये है कि इस वेडिंग में उनके 1 साल के बेटे कृशिव भी हिस्सा बनें।

PunjabKesari

अक्टूबर 2020 में पूजा बनर्जी ने एक प्यारे से बेटे को भी जन्म दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

शादी का बात करें तो पूजा ने बंगाली रीति-रिवाज से कुणाल वर्मा के साथ शादी की। जहां दुल्हे राजा घोड़ी पर चढ़ अपनी दुल्हनिया लेने पहुंचे। वहीं पूजा ने  पालकी में बैठकर वेडिंग वेन्यू में एंट्री की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Verma (@kunalrverma)

 

शादी के बाद शेयर की पहली तस्वीर 


कुणाल वर्मा ने शादी के बाद इंस्टा अकाउंट पर दुल्हन संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की। लुक की बात करें तो कुणाल जहां पेस्टल पिंक कुर्ते में हैंडसम दिखे। वहीं पूजा  मैचिंग कलर की साड़ी में नजर आए। दोनों ने  गले में 'वरमाला' पहनी थी।तस्वीर में कुणाल को पूजा के माथे पर किस करते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में "बन गई मेरी रानी" लिखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

15 नवंबर को ही पूजा बनर्जी की हल्दी सेरमनी हुई  जिसमें उन्होंने येलो और रेड कलर की साड़ी पहनी। पूजा बनर्जी की शादी में करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स शामिल हुए। एक्ट्रेस मोनालिसा भी पूजा बनर्जी की शादी की रस्मों का हिस्सा बनीं। मोनालिसा, पूजा बनर्जी की बेस्ट फ्रेंड हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News