Pictures: बेटे और पति संग टीवी की पार्वती का गणगौर सेलिब्रेशन, पिया की लंबी उम्र के लिए की पूजा

4/16/2021 12:44:51 PM

मुंबई: पति की लंबी उम्र के लिए चैत्र मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया को गणगौर का त्योहार मनाया गया। इस दिन सुहागिन महिलाएं सौभाग्यवती होने की कामना के लिए गणगौर माता यानी माता गौरा की पूजा करती हैं। बाॅलीवुड और टीवी की हसीनाओं ने भी इस त्योहार को धूमधाम से मनाया।

PunjabKesari

टीवी की पार्वती यानि एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने पिया की लंबी उम्र के लिए गणगौर पूजा की। शादी के बाद पूजा का ये पहला गणगौर है। उन्होंने पति कुणाल वर्मा और बेटे कविश के साथ इस त्योहार को मनाया।

PunjabKesari

हाल ही में कुणाल ने इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। लुक की बात करें तो पूजा साड़ी में दिख रही हैं। एक तस्वीर में उन्होंने अपने लाडले को गोद में उठाया है। वहीं कुछ तस्वीरों में वह पति कुणाल संग पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

PunjabKesari

पूजा और कुणाल की मुलाकात पहली बार 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर हुई थी। यहां पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। कपल 12 साल के एक-दूसरे को डेट कर रहा है।

PunjabKesari

पूजा ने बीते साल अप्रैल में लाॅकडाउन के दौरान  कुणाल वर्मा की थीं। कुणाल और पूजा ने कोर्ट मैरिज की थी। वहीं 14 अक्टूबर, 2020 को  पूजा ने अपने बेटे को जन्म दिया था।

PunjabKesari

काम बात करें तो पूजा ने 'कहानी हमारे महाभारत' की के जरिए टीवी में डेब्यू किया था।। इसके बाद उन्हें 'कहानी घर घर की', 'सपना बाबुल का बिदाई', 'सर्वगुण सम्पन्न' और 'कुबूल है', 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना', 'झलक दिखला जा' और 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में भी काम किया। इसके अलावा पूजा कई हिंदी, तेलुगू और बंगाली फिल्मों में देखा गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News