टीवी की ''पार्वती'' ने पहली बार फैंस को दिखाई बेटे की शक्ल, तस्वीर में मां की गोद में बैठे दिखा कृष

1/13/2021 9:25:46 AM

मुंबई: जब कोई सेलेब्रिटी कपल बच्चे को जन्म देता है तो उनके फैंस स्टार्स के लाडले की  थोड़ी सी झलक पाने के लिए पागल हो जाते हैं। जहां  कई स्टार्स बच्चे के जन्म के बाद ही उसकी तस्वीर सोशल साइट पर शेयर कर देते हैं। वहीं कुछ कपल ऐसे भी हैं जो बच्चे की तस्वीर तो शेयर करते हैं पर उसका चेहरा नहीं दिखाते। ऐसे ही एक कपल पूजा बनर्जी और उनके पति कुणाल वर्मा हैं।

पूजा और कुणाल ने लंबे समय तक अपने बेटे कृषि के चेहरे को छिपा कर रहा लेकिन अब उन्होंने पहली बार फैंस को लाडले की झलक दिखा दी है। बेटे के तीन महीने के होने पर कपल ने एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में पूजा कृष को गोद में लिए नजर आ रही हैं। वहीं कुणाल उनके बगल में बैठे हैं।  पूजा की ये फैमिली तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। फैंस उनकी इन तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।  


बता दें कि पूजा ने लॉकडाउन के बीच अपनी प्रेग्‍नेंसी का खुलासा किया था। पूजा बनर्जी ने साल 2020 में अप्रैल में अपने बॉयफ्रेंड और टीवी के मशहूर एक्टर कुणाल वर्मा से शादी की थी। पूजा और कुणाल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

काम की बात करें तो पूजा बनर्जी को टीवी के फेमस शो तुझ संग प्रीत लगाई सजना, द कपिल शर्मा शो, देवों के देव महादेव में देखा गया है। देवों के देव महादेव में पूजा ने माता पार्वती का किरदार निभाया था। इस किरदार के जरिए पूजा को काफी पहचान मिली। टीवी सीरियरल्स के के अलावा पूजा फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।
 

Smita Sharma