Adult Movie Case: अपने काले कारनामों के सबूत मिटा रहे थे राज कुंद्रा, पब्लिक प्रोसिक्यूटर ने HC को बताई गिरफ्तारी की असली वजह

8/2/2021 11:21:55 AM

मुंबई: एडल्ट कंटेंट बनाने और उसे बेचने के मामले में गिरफ्तार बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को फिलहाल कोई राहत मिलती नहीं दिखाई दे रही है। राज कुंद्रा को 19 जुलाई को इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनके वकील ने इसे अवैध करार दिया।

PunjabKesari

वहीं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को अवैध करार देने वाली दलील के जवाब में सरकारी वकील अरुणा पाई ने कोर्ट को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी का असली कारण बताया है।अरुणा पाई ने बॉम्बे हाई कोर्ट को बताया कि राज कुंद्रा व्हाट्सएप ग्रुप और चैट डिलीट कर रहे थे। यही वजह है कि उन्हें गिरफ्तार किया गया है। 


 PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक,अरुणा पाई ने यह भी खुलासा किया कि मुंब्रई क्राइम ब्रांच ने दो ऐप से 51 पोर्नोग्राफिक फिल्में सीज की हैं जिन दो ऐप की बात की जा रही है रिपोर्ट्स में वह ऐप राज कुंद्रा की हैं, जिनका नाम बॉलीफेम और हॉटशॉट्स है। राज कुंद्रा की तरफ से उनके हॉटशॉट एप पर उनके बहनोई प्रदीप बख्शी के साथ एक ईमेल शेयर किया गया था। प्रदीप बक्शी लंदन स्थित केनरिन कंपनी के मालिक हैं।

PunjabKesari

बता दें कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। 20 जुलाई को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उन्हें 23 जुलाई और 27 जुलाई तक हिरासत में भेजा गया।  27 जुलाई को राज कुंद्रा फिर कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।फिलहाल, राज कुंद्रा जेल में बंद हैं।

PunjabKesari

इस मामले में राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई थी लेकिन पुलिस को अभी तक इस मामले में शिल्पा शेट्टी की कोई भूमिका नजर नहीं आई है हालांकि पुलिस की तरफ से शिल्पा शेट्टी को अभी क्लीन चिट भी नहीं दी गई है।
 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News