सुशांत के मनोचिकित्सक का खुलासा ''जून में एक्टर ने दवा लेना बंद कर दिया था, जिसकी वजह से उन्हें पैनिक अटैक आए''

8/29/2020 11:13:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए-नए खुलासे होते हैं। अब तक कई सुशांत से जुड़े कई लोगों पर आरोपों की गाज गिर चुकी है और सीबीआई तेजी से मामले की जांच कर रही है। अब हाल ही में सुशांत के मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा का ने मुंबई पुलिस को बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि सुशांत ने तो जून में ही दवाई लेना बंद कर दिया था। 


मनोचिकित्सक ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि सुशांत ने जून में दवाई लेना बंद कर दिया था, जिस वजह से उन्हें पैनिक अटैक आ रहे थे। जानकारी के लिए बता दें कि रिया ने अपने इंटरव्यू में मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा का जिक्र किया था,  जो सुशांत को दवाईयां देते थे।


रिया ने बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में थे और कर्सी चावड़ा से इलाज करवा रहे थे। इलाज के दौरान डॉक्टर ने सुशांत को कई थेरेपीज  और दवाईयां दी थी। वहीं रिया इस दौरान सुशांत का खास ख्याल भी रखती थी।

 


इतना ही नहीं रिया ने दावा किया सुशांत को गांजा का सेवन करने की आदत थी। वो मेरी लाइफ में आने से पहले ऐसा करते थे। केदारनाथ फिल्म के पहले से सुशांत ने गांजा का इस्तमाल करना शुरू किया था। वहीं वो उन्हें ड्रग्स लेने से मना करती थी।  

suman prajapati