नहीं थम रहा विवाद: वाराणसी में आदिपुरुष का विरोध, जलाए पुतले, भारतीय अवाम पार्टी ने कहा-''फिल्म भारत को तोड़ने के लिए बनाई''

10/7/2022 7:58:41 AM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। हर तरफ आदिपुरुष को लेकर घमासान मचा हुआ है। इसी बीच वाराणसी में फिल्म आदिपुरुष के खिलाफ सड़कों पर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया।

भारतीय अवाम पार्टी के महिला पुरुष कार्यकर्ताओ ने सड़को पर प्रभास की फिल्म का और फिल्म के कलाकारों का पुतला फूंका है। विरोध करने वाले लोगों को कहना है कि ये फिल्म भारत को तोड़ने के लिए बनाई गई है।

सनातन और हिन्दू धर्म को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शनकारियों ने कहा-'आतंकी और आईएसआई भारत को तोड़ने के लिए ऐसी फिल्मों की फंडिंग करते है। विरोध करने वालो ने कहा कि, फिल्म के कलाकारों एवं निर्देशक के सम्बन्ध आतंकियों से है। इनके संबंधों की जांच होनी चाहिए।'

भारतीय अवाम पार्टी ने फिल्म के निर्देशक समेत सभी कलाकारों को गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की बात भी कही है। पार्टी के कार्यकर्ताओ ने कलाकारों का पुतला फूंकते हुए कहा है कि सनातन का अपमान करने वाली इस तरह कि फिल्मों को हम नहीं चलने देंगे। बॉलीवुड ने आदिपुरुष फिल्म बनाकर फिर से अभिव्यक्ति की आजादी और कला के नाम पर हिन्दू धर्म को अपमानित करने का काम किया है। भारत के सबसे बड़े भगवान श्रीराम और हनुमान जी का गलत चित्र पेश कर बॉलीवुड ने घोर पाप और अक्षम्य अपराध किया है।

गौलतबल है कि जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है तब ये ही आदिपुरुष को सोशल मीडिया पर काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

आदिपुरुष में यूं तो सभी कैरेक्टर्स के लुक पर विवाद छिड़ रहा है लेकिन सबसे ज्यादा बवाल रावण और हनुमान के कैरेक्टर पर मचा है। हनुमान के कैरेक्टर को चमड़े की बेल्ट पहने देख लोग भड़क गए है। वहीं  सैफ अली खान की तुलना अलाउद्दीन खिलजी से की है।


 

Content Writer

Smita Sharma