''ये हिजाब का सबसे बड़ा समर्थक'' ''लाल सिंह चड्ढा'' के ट्रेलर रिलीज से पहले हिंदू संगठन ने जलाए आमिर खान के पोस्टर

5/28/2022 10:50:59 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच फिल्म को लेकर विरोध भी शुरू हो गया है। यूपी के सुल्तानपुर में कुछ लोगों ने जमकर आमिर और उनकी मूवी के खिलाफ प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं एक्टर के पोस्टर भी फाड़े और जलाए जा रहे हैं।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक  सुल्तानपुर के विजेथुआ खाम में हिंदूवादी संगठन ने विरोध दर्ज करवाया है। उनका कहना है 29 मई जिस दिन IPL का फिनाले है जिस दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा उस दिन भी ये विरोध प्रदर्शन करेंगे।

PunjabKesari

सनातन रक्षक सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल सिंह ने का कहना है- 'आमिर खान को IPL में बुलाया गया है। आमिर अक्सर भारत की संकृति और सभ्यता के खिलाफ बोलते रहते हैं। ये वही आमिर खान हैं जो हिजाब के सबसे बड़े समर्थक हैं। इनकी खुद की बेटी फेसबुक और गूगल पर कैसी तस्वीरपोस्ट करती हैं ये भी सब जानते हैं।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए राहुल ने कहा-'इतना ही नहीं, इनकी बीवी को भी भारत में रहने से डर लगता है। ऐसे लोगों को हमारा IPL मैनेजमेंट कैसे इनवाइट कर सकता है। इससे सभी सनातनी को परेशानी है। आमिर को हटाया जाना चाहिए। और अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम दिल्ली तक जाएंगे। आंदोलन करेंगे। वैसे भी सनातन रक्षक सेना कई जिलों में प्रदर्शन कर रही है।'

PunjabKesari


बता दें आमिर खान के फैंस को उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का इंतजार है। जहां यह फिल्म पहले क्रिसमस, 2021 पर और फिर बैसाखी, 2022 पर आने वाली थी लेकिन वह अब अगस्त 2022 में पर्दे पर आएगी। रिलीज डेट में तो फेर बदल हो रही है लेकिन अभी तक फिल्म का ट्रेलर तक आउट नहीं हुआ है।   इसका गाना 'कहानी' रिलीज हो चुका है जिसे खूब पसंद किया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News