''Pathaan'' को लेकर नहीं थम रहा विरोध, रिलीज के दिन जलाए गए फिल्म के पोस्टर, वीडियो वायरल

1/25/2023 12:04:11 PM

नई दिल्ली।  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेडिट फिल्म 'पठान; (Pathaan)  सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। लेकिन रिलीज के बाद भी फिल्म का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। 25 जनवरी को तड़के सुबह जहां पठान के पहले शो की शुरुआत हुई, तो वहीं इसी समय बिहार में फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 

बिहार में जले 'पठान' के पोस्टर
बिहार में पठान की रिलीज के दिन तड़के सुबह भारी विरोध प्रदर्शन देखने को मिला है। जहां सूबे के एक सिनेमाघरों में प्रदर्शनकारियों ने फिल्म के पोस्टर फाड़ उसमें आग लगा दी है। इस प्रदर्शन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से प्रदर्शनकारी शाहरुख की फिल्म के पोस्टर फाड़ रहे हैं। पोस्टर फाड़ उनमें आग लगाई जा रही है। ये वीडियो 24 जनवरी का है। जिसे भागलपुर के एक सिनेमा हॉल का बताया जा रहा है। 

बता दें कि, रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। ऐसे में रिलीज के दिन भी आलोचका का फिल्म का विरोध करना आखिर कितना प्रभाव डाल पाता है। वहीं, दूसरी तरफ फैंस फिल्म को देखने को लिए लंबी कतारों में लगे हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News