हीरोइन बनने मुंबई पहुंची रतन राजपूत के साथ सोना चाहता था प्रोड्यूसर, बोला- अगर मेरी बेटी एक्ट्रेस बनती तो मैं उसके साथ भी सोता

9/23/2022 5:15:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो', 'संतोषी मां' और 'स्वयंवर: रतन का रिश्ता' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी रतन राजपूत फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। फैंस के बीच काफी नाम बना चुकीं रतन राजपूत भी एक बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने यूट्यूब पर लेटेस्ट ब्लॉग शेयर करते हुए अपने साथ हुए इस भयानक किस्से को शेयर किया है।

PunjabKesari


 
रतन राजपूत ने अपने व्लॉग में बताया कि साल 2008 की बात है वह काम की तलाश में एक प्रोडक्शन हाउस गई थीं। जहां वह एक 60-65 साल के प्रोड्यूसर से मिली। उसने मुझसे कहा, "अरे तुम्हें तो बहुत बदलना पड़ेगा। अपने बाल देखो, अपनी स्किन देखो, कपड़े कैसे पहनती हो। पूरा मेकओवर करना पड़ेगा, दो-ढाई लाख रुपये का खर्चा आएगा, लेकिन मैं तुम पर इतने पैसे क्यों खर्च करूंगा। तुम्हें मुझे गॉडफादर बनाना पड़ेगा, मुझसे दोस्ती करनी पड़ेगी।

PunjabKesari

 

रतन ने आगे कहा कि उस वक्त मुझे पता नहीं था कि गॉडफादर का मतलब क्या होता है और मैं अपने पिता की उम्र के आदमी की दोस्त क्यों बनूंगी, मैं सिर्फ उनकी इज्जत कर सकती हूं। मैंने उनसे कहा, "आप मेरे पिता की उम्र के हैं। मैं आपसे फ्रेंडशिप कैसे कर सकती हूं। आप मुझे जैसे गाइड करेंगे मैं उसके हिसाब से चलूंगी। इतना सुनते ही वह गुस्से में गया और मुझसे सीधा कहा, 'ये गाइड-वाइड कुछ नहीं होता। हीरोइन बनने आई हो तो स्मार्ट बनो, अगर मेरी बेटी भी हीरोइन बनती तो मैं उसके साथ भी सोता।'

 

उस प्रोड्यूसर की बात सुन रतन सन्न रह गई और बताया कि उसने मेरे साथ कुछ किया नहीं, लेकिन इसका मेरे दिमाग पर बहुत बुरा असर हुआ था। यही वजह थी कि मैंने फिर कभी फिल्मों में काम पाने की कोशिश नहीं की।  


बता दें, रतन राजपूत इन दिनों एक्टिंग की दुनिया से दूर अपने गांव में फैमिली के साथ रहती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News