प्रोड्यूसर शीतल जैन का 77 साल की उम्र में निधन, 35 सालों तक रहे अमिताभ बच्चन के सेक्रेटरी

6/8/2019 5:31:22 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के सेक्रेटरी रहे शीतल जैन का 77 साल की उम्र में निधन हो गया है। शीतल बिग बी के 35 सालों तक सेक्रेटरी रहे।

कहा जाता है कि जब बिग बी ने अपना फिल्मी सफर शुरू किया था तो उस समय से लेकर आज तक वे बिग बी के साथ रहे थे। शीतल जैन के निधन पर बॉलीवुड स्टार्स ने शोक व्यक्त किया है। 

 

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये खबर शेयर की। उन्होंने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा-बुरी खबर: मिस्टर शीतल जैन नहीं रहे। आज सुबह उनका निधन हो गया। 

अनुपम खेर ने भी ट्वीट कर शीतल जैन को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा- प्रोड्यूसर शीतल जैन जी के जाने की खबर सुनकर दुख पहुंचा। मिस्टर बच्चन के सेक्रेटरी के तौर पर मैं उन्हें बहुत समय से जानता था। वो बहुत शांत स्वभाव के थे। भगवान उनके परिवार को ताकत दे।

सुभाष घई ने ट्वीट करते हुए लिखा- आज फिल्म इंडस्ट्री के अच्छे दोस्त का निधन हो गया। शीतल जैन और अमिताभ बच्चन के लॉन्ग टाइम सेक्रेटरी। शीतल जी, अमित जी की ही तरह विनम्र थे।

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने भी शीतल जैन के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया- शीतल जैन जी के निधन का समाचार सुनकर दुख पहुंचा। वो बहुत विनम्र इंसान थे। फिल्म इंडस्ट्री उन्हें मिस करेगी।


 

Neha