गर्लफ्रेंड जान्हवी धारीवाल संग शादी के बंधन में बंधे प्रोड्यूसर पुनीत बालन, सामने आईं कपल की खूबसूरत तस्वीरें

2/7/2022 6:45:23 PM

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय और करिश्मा तन्ना के बाद प्रोड्यूसर पुनीत बालन गर्लफ्रेंड जान्हवी आर. धारीवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।


तस्वीरों में जान्हवी मल्टीकलर लहंगे में नजर आ रही है। इसके साथ जान्हवी जूलरी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और मांग पट्टी से जान्हवी ने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में जान्हवी बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं पुनीत क्रीम शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों मंडप पर बैठे हुए और फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। पुनीत ने शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- आखिरकार 18 साल के बाद मिसेज बालन। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और बधाईयां दे रहे हैं।


बता दें पुनीत और जान्हवी 18 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कपल ने पुणे में शादी की। साल 2018 में फिल्म 'मुलशी पैटर्न' से बतौर प्रोड्यूसर अपने करियर की शुरुआत की थी। वह 'पुनीत बालन ग्रुप' के संस्थापक और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। वह बिजनेस इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं।

वहीं जान्हवी आर. धारीवाल, दिवंगत बिजनेसमैन रसिकलाल धारीवाल की बेटी हैं। वह अपने पिता के निधन के बाद 'मानिकचंद ग्रुप'  को संभाल रही हैं और वह इस कंपनी की CMD हैं। उन्हें साल 2009 में 'बेस्ट फीमेल बिजनेसमैन' का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

Content Writer

Parminder Kaur