कोरोना की गिरफ्त में आए प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक, घर पर हुए आइसोलेट

12/27/2020 2:37:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 खत्म होने कागार पर है, लेकिन वैश्विक महामारी कोरोनावायरस अब भी जाने का नाम नहीं ले रही। ये वायरस अब तक लोगों का अपनी चपेट में ले चुका है। वहीं बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इसकी मार से बच नहीं पाए हैं। सिनेमा जगत से भी हर दूसरे तीसरे दिन किसी न किसी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई रहती है। अब हाल ही में प्रोड्यूसर-मैनेजर कुमार मंगत पाठक कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है।  


फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया को बताया, कुमार मंगत पाठक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और डॉक्टर्स ने प्रोड्यूसर को घर रहने की सलाह दी है। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। 


वहीं जब इस मामले में मंगत से संपर्क किया गया तो उन्होने बताया कि मैं घर पर हूं, मैंने खुद को आईसोलेट कर लिया और मैं अपनी दवाईयां ले रहा हूं। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और जनवरी के पहले हफ्ते तक ठीक होकर काम पर लौट आउंगा। 


बता दें इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद को आइसोलेट कर लिया था। 
जानकारी के लिए बता दें, बॉलीवुड से नीतू कपूर, कृति सेनन, वरुण धवन जैसे स्टार्स भी हाल ही में पॉजिटिव पाए गए थे, लेकिन उन्होंने जल्द ही इस वायरस को मात दे दी है और अपने काम पर लौट आए हैं।
 

suman prajapati