बेटियों के बाद ''चेन्नई एक्सप्रेस'' के निर्माता ने भी दी कोरोना को मात,स्वस्थ होकर लौटे घर

4/18/2020 11:06:30 AM

मुंबई: फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के निर्माता करीम मोरानी को कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद 8 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती किया गया था। बता दें कि उनकी दोनों बेटियों जोया मोरानी और शजा मोरानी भी कोरोना का शिकार हो गई थीं लेकिन अब वे दोनों ठीक हैं। वहीं अब करीम को लेकर भी एक खबर सामने आई है। अपनी दोनों बेटियों जोया और शजा के बाद फिल्म निर्माता ने भी कोरोना से जंग जीत ली है।

PunjabKesari

उनकी नई रिपोर्ट में कोरोना नेगेटिव पाया गया है। इससे पहले भी करीम मोरानी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव मिला था। लगातार दो बार टेस्ट में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे गई है। अस्पातल से छुट्टी मिलते ही करीम ने पीटीआई से बातचीत में कहा- 'भगवान की कृपा और दया के साथ अपने दोस्तों और परिवार के लिए मैं घर वापस आ गया हूं, क्योंकि दो बार मेरा टेस्ट नेगेटिव आया। मैं नानावती अस्पताल में बहुत आराम से था। स्वास्थ्य कर्मी शानदार काम कर रहे हैं।'

PunjabKesari

इसके साथ ही करीम ने बताया कि वो अगले 14 दिन भी एकांत में ही रहेंगे। उन्होंने कहा- 'मैं अब अपने कमरे में केवल 14 दिनों के लिए आवश्यक रूप से एकांत में रहूंगा। घर वापसी पर एक बड़ी राहत मिली है। आपकी प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। भगवान की कृपा आप पर बनी रहे, सुरक्षित रहें।'
 अपनी बेटियों के मुकाबले करीम  को स्वस्थ होने में ज्यादा वक्त लगा क्योंकि उनकी उम्र 60 साल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें दो बार दिल का दौरा आ चुका है। उनकी बायपास सर्जरी भी हो चुकी है। करीम के सही हो जाने के बाद उनके परिवार ने राहत की सांस ली है।

PunjabKesari

बता दें कि सबसे पहले  करीम की बेटी शजा मोरानी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। इसके बाद उनकी बहन जोया का टेस्ट पॉजिटिव आया। दो दिन बाद जब करीम मोरानी का टेस्ट हुआ तो वो भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद हडकंप मच गया। तीन लोगों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उनकी बिल्डिंग को सील कर दिया गया था। करीम मोरानी और उनका परिवार मुंबई के पॉश इलाके जुहू में रहता है। शजा में कोरोना मिलने के बाद इलाके में दहशत फैल गई क्योंकि यहां पर फिल्मी जगत की नामचीन हस्तियां रहती हैं।

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News