जैकी भगनानी ने संभाली अपने प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म ''बड़े मियां छोटे मियां'' की पूरी कमान

3/14/2023 4:18:05 PM

नई दिल्ली। बतौर एक्टर बॉलीवुड फिल्मों में नाम कमाने के बाद जैकी भगनानी अब पूजा एंटरटेनमेंट की अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के निर्माता के रूप में अपनी जिम्मेदारी पूरी शिद्दत से निभा रहे हैं। हाल में इस फिल्म की शूटिंग ग्लासगो में की जा रही है। ऐसे में पूरे प्रोडक्शन हाउस और इसके आने वाले वेंचर को अच्छी  तरह से संभालते हुए और पूरे कंट्रोल में रखते हुए, जैकी एक निर्माता की भूमिका खरे उतर रहे है।

 

हाल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट की एक बिहाइन्ड द कैमरा तस्वीर साझा की, क्योंकि वह उस वक्त खुद भी वहां मौजूद थे और पूरी तरह से अपनी फिल्म के प्रक्रिया में शामिल नजर आए। इसे साथ उन्होंने लिखा, "ऐसी कोई जगह नहीं है, जहां मैं रहना चाहुंगा...जीना यहां मरना यहां, इसके सिवा जाना कहां।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

 

इस बीच, जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट के पास साल 2023 के लिए सबसे आशाजनक रोस्टर में से एक है। गणपथ पार्ट 1 जहां मेकिंग में है, वहीं बड़े मियां छोटे मियां अपने प्रोडक्शन फेस में है, इसके अलावा कुछ और फिल्में भी लाइन में है जिनकी घोषणा की जानी अभी बाकी है।

 

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित एएजेड फिल्म के सहयोग से 'बड़े मियां छोटे मियां', जिसे वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने प्रोड्यूस किया हैं। पूजा एंटरटेनमेंट की यह एक्शन एंटरटेनर दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News