दुखदः जाने-माने प्रोड्यूसर गोरंटला राजेंद्र प्रसाद का 86 की उम्र में निधन

7/8/2022 10:04:15 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। टॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर गोरंटला राजेंद्र प्रसाद का निधन हो गया है। उन्होंने 7 जुलाई को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। पारिवारिक सदस्यों के अनुसार, प्रोड्यूसर लंबे समय से बीमारी से ग्रस्त थे और 86 की उम्र में उन्होंने दम तोड़ दिया। राजेंद्र प्रसाद के निधन की खबर ने टॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। 


गोरंटला राजेंद्र प्रसाद ने दिवंगत लोकप्रिय निर्माता और राणा दग्गुबाती के दादा डी रामानायडू के साथ कई फिल्मों का सह-निर्माण किया था। उन्होंने 1963 में 'रामुडु भीमुडु' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, जो उनका पहला प्रोडक्शन वेंचर था। उन्होंने डी रामानायडू के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया, जो काफी सुपरहिट रही। उन्होंने 'माधवी पिक्चर्स' की स्थापना की और अतीत में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों का निर्माण किया है। 


उनकी कुछ सुपरहिट तेलुगु फिल्मों में एएनआर और मंजुला के साथ 'दोराबाबू', एएनआर और लक्ष्मी के साथ 'सुपुत्रुडु', 'कुरुक्षेत्र' और 'प्लेयर' शामिल हैं। राजेंद्र प्रसाद द्वारा निर्मित ज्यादातर फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुईं। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News