एकता कपूर ने बेंगलुरु के कार्यक्रम में दिया भाषण, बताया कैसे हासिल की सफलता

8/30/2019 8:22:56 PM

नई दिल्ली। एकता कपूर (Ekta kapoor) को हाल ही में बैंगलोर में एक प्रमुख ई-कॉमर्स ब्रांड (E commerce brand) द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया था, जहां उन्होंने कर्मचारियों से रिस्क लेने से जुड़े विषय पर बात की। 

 

अपने जीवन के बारे में कही ये बातें 
इस मंच पर एकता ने इंडस्ट्री में अपने अब तक के सफर के बारे में विस्तार से बात की और साथ ही अपने जीवन के बारे में बताते हुए नजर आईं। यह कई कर्मचारियों के लिए टीवी, ओटीटी और फिल्मों की क्वीन के साथ बातचीत करने का एक सुन्हेरा मौका था। इस दौरान एकता की ईमानदार और आकर्षक अंतर्दृष्टि सुन कर वहां मौजूद सभी कर्मचारियों के रौंगटे खड़े हो गए थे जो उनसे काफी प्रभावित नजर आ रहे थे।

 

इंडस्ट्री में अपनी जगह कैसे बनाई थी 
एक ऐसी इंडस्ट्री में जगह बनाना जो अपने परिवर्तनशील और उतार-चढ़ाव के लिए जानी जाती है, एकता कपूर रिस्क लेने के विषय पर बात करने के लिए बिल्कुल सही शख्शियत है। 

 

एक लीडिंग कंटेंट निर्माता के रूप में एकता कपूर बॉलीवुड के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस में से एक 'बालाजी टेलीफिल्म्स' (Balaji telefilms) की कर्ताधर्ता हैं, और सालाना अरबों रुपये का सौदा करती हैं और मुनाफा कमाना बखूबी जानती हैं, साथ ही किसी भी तरह के व्यावसायिक नुकसान से निपटना भी जानती हैं।

 

बालाजी ने पूरे किए 25 साल 
एकता कपूर ने हाल ही में बालाजी प्रोडक्शन के 25 साल पूरे किए हैं और यह उनके लिए गर्व  की बात थी। क्योंकि ऑल्ट बालाजी जो कि बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, उसके 20 मिलियन पेड सब्सक्राइबर हो गए है।

 

विभिन्न टीवी सीरियल, फिल्में और वेब शो की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ, ऐसी कोई भी स्क्रीन नहीं है जो कंटेंट क्वीन से अछूती और बेपर्दा हो, यकीनन एकता कपूर ने स्क्रीन पर विविध प्रकार की शैली के साथ  अपनी एक गहरी छाप छोड़ दी है!

Chandan