कास्टिंग काउच: जब प्रोड्यूसर ने नीना गुप्ता को होटल के कमरे में बुलाकर पूछा-''क्या तुम रात नहीं बिताओगी?''

6/18/2021 11:04:30 AM

मुंबई: एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायॉग्रफी 'सच कहूं तो' को लेकर चर्चा में हैं। इस ऑटोबायॉग्रफी में नीना ने कई ऐसी बातों का खुलासा किया है जिन्हें अभी तक कोई नहीं जानता था। नीना ने इसमें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी भी कई बातें बताई हैं। अपनी ऑटोबायॉग्रफी में नीना एक ऐसी घटना का भी जिक्र किया है जिसमें एक फिल्म प्रोड्यूसर ने उन्हें रोल के बदले साथ सोने का ऑफर दिया था। नीना गुप्ता ने अपनी ऑटोबायॉग्रफी में बताया कि जब एक प्रोड्यूसर ने उन्हें अपने होटल रूम में बुलाकर रात गुजारने को कहा तो  उनका खून ठंडा पड़ गया था।

नीना ने लिखा- 'मेरे मन ने बता दिया कि ऊपर कमरे में नहीं जाना है और मुझे उससे नीचे लॉबी में आने के लिए कहना है। हालांकि नीना ने ऐसा नहीं किया क्योंकि वह मौका नहीं गंवाना चाहती थीं और वह ऊपर कमरे में चली गईं। इसके बाद प्रोड्यूसर ने बताया कि वह कई एक्टर्स को लॉन्च कर चुका है। हालांकि उस प्रोड्यूसर ने नीना को जो रोल ऑफर किया था वह उन्हें पसंद नहीं था।' 

जब अंत में नीना ने प्रोड्यूसर से पूछा- 'तो, मेरा रोल क्या है सर?' तो प्रोड्यूसर ने जवाब देते हुए कहा कि वह हीरोइन फ्रेंड का रोल करेंगी। इसके बाद नीना ने प्रोड्यूसर से वहां से जाने की इजाजत मांगी जिसके जवाब में उन्होंने कहा- कहां जा रही हो? क्या तुम आज रात यहीं नहीं गुजारने वाली?' प्रोड्यूसर की इस बात पर नीना को ऐसा लगा जैसे किसी ने बर्फ का पानी उन पर डाल दिया हो। नीना ने लिखा- यह बात सुनकर मेरा खून सूख गया। इसके बाद नीना वहां से तुरंत निकल गईं। 

काम की बात करें तो नीना गुप्ता हाल में रिलीज फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह  थे।नीना जल्द ही विकास बहल के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'गुडबाय' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और पवेल गुलाटी हैं।

Content Writer

Smita Sharma