निर्माता आशीष कुमार दुबे ने साउथ के जाने मने निर्देशक सरन के साथ की अपनी अगली फिल्म की घोषणा

2/7/2023 4:42:23 PM

मुंबई। एमएडी फिल्म्स एंटरटेनमेंट के संस्थापक, निर्माता आशीष कुमार दुबे जाने-माने निर्देशक और निर्माता है। आशीष कुमार ने  निर्देशक के वी. सरवनन के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की, जिन्हें सरन के नाम से भी जाना जाता है, जो मुख्य रूप से तमिल सिनेमा में सक्रिय एक भारतीय फिल्म निर्देशक हैं, जिन्होंने रजनीकांत जैसी मशहूर हस्तियों के साथ काम किया है। उन्होंने 'जेमिनी', 'आसाल', 'मोदी विलायडू', 'आयिरथिल इरुवर', 'मार्केट राजा एमबीबीएस' और कई और फिल्में दी हैं।

आशीष कुमार दुबे ने इस सहयोग के बारे में अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए कहा, "मैं साउथ इंडियन इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक, सरन सर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा करने के लिए बहुत एक्साइटिड हूं| सरन सर और मैड फिल्म्स एंटरटेनमेंट आधिकारिक तौर पर हमारे पहले  पैन इंडियन फिल्म के लिए सहयोग कर रहे हैं। हम अपने साथ सरन सर को लेकर बहुत एक्साइटिड हैं, और हम इस फिल्म में किसी और निर्देशक के बारे में सोच नहीं सकते।” 

निर्माता ने आगे कहा, "मैं इस अविश्वसनीय रूप से कुशल और शक्तिशाली निर्देशक के साथ सहयोग करके वास्तव में खुश हूं। हमारा लक्ष्य दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ कुछ नया लाना भी है। मुझे विश्वास है कि वह मेरी दृष्टि को सरन सर वास्तविकता में बड़े परदे पर लाएंगें|"

कलाकारों के बारे में एक बड़ा संकेत देते हुए, आशीष ने कहा, "मैं दर्शकों से वादा करता हूं कि फिल्म में कई ए-सूचीबद्ध अभिनेता होंगे और इस फिल्म की ऑफीशियल अनाउंसमेंन्ट जल्द ही की जाएगी"

यह पैन-इंडियन फिल्म बॉलीवुड और साउथ इंडियन इंडस्ट्री के बीच सबसे बड़े सहयोग में से एक को चिह्नित करेगी, और हम निश्चित रूप से कथानक और कलाकारों के बारे में अधिक जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News