रश्मि रॉकेट फेम प्रियांशु ने अपना जन्मदिन सर्वकालिक पॉप स्टार माइकल जैक्सन के साथ मनाया

8/29/2022 3:35:55 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रश्मि रॉकेट फेम अभिनेता प्रियांशु पेन्युली का जन्मदिन आज 29 अगस्त को है और इस क्षण को उन्होंने सेलिब्रेट किया। अभिनेता ने अपने विशेष दिन के संबंध में अपनी हार्दिक भावनाओं को साझा किया, जो संयोग से किंग ऑफ पॉप, महान गायक और गीतकार माइकल जैक्सन के जन्मदिन के साथ ही है। प्रियांशु पेन्युली ने अभिनेता बनने से पहले अपने अतीत की सभी मीठी पुरानी यादों को याद करते हुए पॉप स्टार के साथ अपना जन्मदिन मनाया।

किंग ऑफ पॉप के साथ उसी जन्मदिन को साझा करने पर, अभिनेता ने कहा - "अपने पसंदीदा कलाकार और गायक के साथ अपना जन्मदिन साझा करना वास्तव में आश्चर्यजनक लगता है। मुझे अभी भी याद है कि मैंने उनके द्वारा बनाए गए हर पीस का आनंद कैसे लिया; उनके गीत, संगीत, रचनात्मक वीडियो, सब कुछ। जब भी मेरे लिए संभव हुआ, मैंने हमेशा एमजे थीम पार्टियों की मेजबानी की। हम हमेशा अतिरिक्त आगे निकल गया और पार्टियों के लिए वेशभूषा भी किराए पर ली और लंबे समय तक जीवित रहने वाले कलाकार को श्रद्धांजलि देने के लिए अपनी पूरी कोशिश की। यह अभी भी मुझे रोमांचित करता है और मैं वास्तव में खुश महसूस कर रहा हूं।"

पिप्पा के हाल ही में रिलीज़ हुए टीज़र में प्रियांशु पेन्युली को सराहा गया था और वह अपनी धमाकेदार रिलीज़ की तैयारी कर रहे है। वार ड्रामा के टीज़र में उनका जोशीला रोल स्पष्ट है और प्रशंसक इसे देखने के लिए उत्सुक हैं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News