Bigg Boss 16 : हार कर भी जीती प्रियंका, 25 लाख के साथ मिला ये बड़ा ब्रेक

2/13/2023 1:46:50 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 16' की चमचमाती ट्रॉफी रैपर एमसी स्टैन की झोली में जा गिरी है। शिव ठाकरे रनरअप रहे और प्रियंका चाहर चौधरी तीसरे नंबर पर रही। एमसी स्टैन का विनर बनना लोगों को रास नहीं आ रहा है और सोशल मीडिया पर खूब बवाल हो रहा है। लोग मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं। प्रियंका भले ही ट्रॉफी न जीत पाई हो लेकिन ब्यूटी कॉम्पिटिशन जीतने में सफल रही हैं।


प्रियंका ने शो के दौरान माई ग्लैम का एक ब्यूटी कॉम्पिटिशन जीता था, जिसके अनुसार उन्हें 25 लाख रुपये और माई ग्लैम के एड में श्रद्धा कपूर के साथ काम करने का मौका मिला है। इतना ही नहीं खबरें हैं कि प्रियंका शाहरुख खान की फिल्म डंकी में भी नजर आ सकती है। वहीं सलमान खान ने भी शो के दौरान प्रियंका के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि 'बिग बॉस 16' की ट्रॉफी हारकर भी प्रियंका जीत गई हैं। इसके अलावा प्रियंका को कई और प्रोजेक्ट्स के लिए अप्रोच किया गया है।


बता दें 'बिग बॉस 16'की शुरुआत 17 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी, जिनमें से टॉप-5 कंटेस्टेंट्स ग्रैंड फिनाले में पहुंचे। ये कंटेस्टेंट्स प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, शालीन भनोट और अर्चना गौतम थे। इन सभी को पछाड़ कर एम सी स्टैन ने ट्रॉफी अपने नाम की। 

Content Writer

Parminder Kaur