पांच सालों बाद प्रियंका ने भाई सिद्धार्थ की कलाई पर बांधी राखी, तस्वीरें शेयर कर ''देसी गर्ल'' ने जाहिर की खुशी

8/23/2021 1:23:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देशभर में बीते दिन रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया गया। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी इस फेस्टिवल की धूम देखने को मिली। एक्ट्रेसेस ने अपने भाई को राखी बांधते हुए की तस्वीरें शेयर की, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी लंदन में भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया, जिसकी तस्वीरें शेयर कर पीसी अब खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


बता दें, प्रियंका चोपड़ा के लिए ये रक्षाबंधन बेहद खास था, क्योंकि एक्ट्रेस ने पांच साल बाद अपने भाई की कलाई पर राखी बांधी और इस पर पीसी को भाई से खास गिफ्ट भी मिला। जिसकी तस्वीर उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की है।


इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती दिखाई दे रही हैं और बेहद खुश लग रही हैं।

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'पांच साल बाद पहली बार रक्षाबंधन पर साथ ! लव यू भाई। साथ ही मेरे सभी फौजी भाई को रक्षाबंधन की बधाई। आप जहां भी हों प्यार और राखी भेज रही हूं... जल्द ही मेरे तोहफे की भी उम्मीद है।'


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में प्रियंका व्हाइट कलर की ड्रेस में परफेक्ट दिखाई दे रही हैं। इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ कमप्लीट किया है।


प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Content Writer

suman prajapati