बुलगारी इवेंट से लौटते ही Priyanka ने बेटी मालती के साथ स्पेंड किया टाइम, शेयर किया क्यूट मोमेंट

5/18/2023 10:19:54 AM

मुंबई। ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज कल खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं। कभी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर एक्ट्रेस लगातार सुरिखियां बटोर रहीं हैं। हाल ही में प्रियंका ने वेनिस के बुलगारी इवेंट में हिस्सा लिया था, जिसकी फोटोज ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है। अब एक्ट्रेस इवेंट से वापस आ गई हैं, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया से मिली।

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेबी मालती के साथ अपना खूबसूरत पल शेयर किया, जिसे देखकर उनके फैंस भी इमोशनल हो गए। बेटी से मिलने की खुशी एक्ट्रेस की पोस्ट में साफ नजर आ रही है। मां बेटी की ये जोड़ी हर बार सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती है।

आपको बता दें कि सामने आई फोटो में प्रियंका और मालती प्लेपेन में नजर आ रहीं हैं। सिंपल ग्रे लाउंज सेट पहने हुए प्रियंका ने एक कार्डबोर्ड बॉक्स पकड़ा हुआ है। फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'फिर से मिले... हमारे पास यहां क्या है एमएम (मालती मैरी)?'

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी बेटी के बारे में बात की उन्होंने बताया कि 'अभी, मेरी बेटी मेरी मां के साथ न्यूयॉर्क में है, शायद रात के खाने पर आइसक्रीम खा रही है, अपनी लाइफ का अच्छा समय बिता रही है,' एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को बराबर बैलेंस करती हैं।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi