प्रियंका चोपड़ा ने पति निक और बेटी मालती संग समंदर किनारे बिताया क्वालिटी टाइम, फैमिली में साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

1/23/2023 12:53:19 PM

मुंबई. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। इन दिनों प्रियंका अमेरिका में अपनी बेटी मालती मैरी और पति निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। एक्ट्रेस ने संडे फैमिली के साथ समंदर किनारे बिताया, जिसकी कुछ तस्वीरें प्रियंका ने शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं। 

PunjabKesari
प्रियंका ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने ओपन हेयर्स और शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। एक्ट्रेस ने पति निक जोनस के कंधे पर सिर रखा हुआ है और बेटी मालती को गोद में उठाया हुआ है। दूसरी तस्वीर में प्रियंका ब्राउन टॉप और डेनिम जींस में दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस बेटी को गोद में लिए बालकनी में खड़ी है और समंदर के नजारों को देख रही है। आखिरी तस्वीर में प्रियंका और निक बेटी के साथ बीच किनारे खड़े नजर  आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही रिचर्ड मैडेन के साथ रूसो ब्रदर्स और सैम ह्यूमन के साथ लव अगेन में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News