BB 16 Promo: अर्चना गौतम की वापसी से झूमी प्रियंका-सौंदर्या शर्मा, साजिद खान का उतरा मुंह, बोले- वो हद पार करेगी

11/13/2022 12:02:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 में आए दिन टर्न्स एंड ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं। शो के कंटेस्टेंट अपनी ही वजह को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं। बीते एपिसोड्स में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच जमकर लड़ाई हुई, जिसके बाद एक्ट्रेस को शो से बाहर कर दिया गया था। हालांकि, अब अर्चना की फिर से घर में वापसी हो गई है। एक्ट्रेस की बिग बॉस में वापसी से जहां कई कंटेस्टेंट खुश हुए तो वहीं कुछ घरवालों के मुंह उतर गए। अर्चना की घर में एंट्री के बाद एक अलग ही धमाल देखने को मिला।

PunjabKesari

 

रविवार (13 नवंबर) के एपिसोड में अर्चना गौतम की बिग बॉस में वापसी दिखाई जाएगी। मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया है, जिसमें देखा जा सकता है कि अर्चना गौतम घर में एंट्री करती हैं और कहती हैं-  'तुम्हारी छाती पे मूंग दलने के लिए ही बिग बॉस मुझे लाए हैं।' इस पर साजिद खान और टीना दत्ता का मुंह उतर जाता है। वह अपने ग्रुप के लोगों से कहते हैं- वो हद पार करेगी, कहीं ना कहीं। इस पर निमृत जवाब देती हैं, 'लेट्स वेट एंड वॉच। यही तो मजा है।' वहीं अर्चना के वापस आने से प्रियंका चौधरी और सौंदर्या शर्मा काफी खुश नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


बता दें, पिछले एपिसोड में शिव और अर्चना के बीच जबरदस्त झगड़ा हो गया था। अर्चना ने शिव का गला पकड़ लिया था। बिग बॉस के सबसे बड़े नियम का उल्लंघन करने पर अर्चना को शो से बाहर कर दिया गया था। हालांकि, अब वह शो में वापस आ गई हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News