‘मेरे लाइफ में कई ऐसे मर्द, जो मेरी सक्सेस से इनसिक्योर हैं..बेबाक बयान को लेकर फिर चर्चा में प्रियंका चोपड़ा

4/19/2023 11:55:44 AM

मुंबई. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों उन्होंने बॉलीवुड में राजनीति को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए थे, जिसके बाद कई सेलिब्रेटीज उनका सपोर्ट करते नजर आए थे। उस खुलासे के बाद देसी गर्ल ने एक बार फिर बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि वो लाइफ में ऐसे पुरुषों को जानती हैं, जो उनकी सक्सेस को लेकर इनसिक्योर हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि वो ऐसे मर्दों को भी जानती हैं, जो उनकी सफलता से खुश हैं।

 

मेरी लाइफ में कुछ शानदार मर्द हैं और कई असुरक्षित 


दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एएनआई को दिए इंटरव्यू में कमाऊ पुरुषों की सोच को लेकर बात की। उन्होंने कहा, 'मेरी लाइफ में कुछ शानदार मर्द हैं, जो मेरी सक्सेस को लेकर इनसिक्योर नहीं हैं, लेकिन मेरे जीवन में ऐसे पुरुष भी हैं, जो मेरी सफलता को लेकर बहुत असुरक्षित हैं। इसलिए मुझे लगता है कि पुरुषों ने आजादी एंजॉय की है और फैमिली का लीडर होने के नाते गौरव का आनंद लिया है।

 

सक्षम होने में कोई शर्म नहीं

एक्ट्रेस ने कहा, उनके इस क्षेत्र में तब खतरा होता है, जब कोई महिला घर की जिम्मेदारी उठाने के लिए कमाती है या फिर कोई महिला अधिक सफल होती है या यदि कोई पुरुष घर पर रहता है और एक महिला काम पर जाती है, लेकिन हमें अपने बेटों को यह सिखाना होगा कि रोने में कोई शर्म नहीं है। अपनी बहन, मां, प्रेमिका या फिर पत्नी के साथ शेयर करने और उन्हें स्पॉटलाइट देने में सक्षम होने में कोई शर्म नहीं है।'

 

प्रियंका ने आगे बताया कि मेरे पिता ने मेरी मां के साथ ऐसा किया था। अब जब मैं अपने पति के साथ रेड कार्पेट पर चलती हूं और वह एक तरफ हट जाते हैं और मुझे सेंटर स्टेज देते हैं, तो मुझे बहुत गर्व महसूस होता है कि मैंने खुद को ऐसे लोगों से घेर लिया है, जिनमें ऐसी असुरक्षा नहीं है।' 

 

'सिटाडेल' में आएंगी नजर
काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी। ये सीरीज 28 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।  

 

Content Writer

suman prajapati