प्रियंका-निक की शादी के लिए सजा ''उम्मेद पैलेस'', आज होगी संगीत सेरेमनी

11/30/2018 10:49:31 AM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 और 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और क्रिश्चियन दो रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। इस कपल की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं।

हाल ही में अब उम्मेद भवन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। महल को लाइट्स से सजाया गया है। डेकोरेशन किए हुए भवन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

खबरों के मुताबिक निक जोनस राजसी अंदाज में बग्घी पर सवार होकर वेडिंग प्लेस तक पहुंचेंगे। निक और प्रियंका की शादी के दौरान जोधपुर का उम्मेद भवन पैलेस पब्लिक के लिए बंद रहेगा। शादी के लिए मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। 

जोधपुर के इस आलीशान होटल में शादी करेंगे निकयंका 

जोधपुर में स्थित ये आलीशान होटल दरअसल, कभी महल हुआ करता था। ये पैलेस करीब 26 एकड़ में फैला हुआ है और जोधपुर रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूर पर है। रात में लाइट्स की जगमगाहट के बीच इसका आकर्षण देखने लायक होता है।

इस होटल के अंदर मिनी बार, पूल, रेस्टॉरेंट और फिटनेस सेंटर समेत उत्तम श्रेणी की सुविधाएं हैं. अपनी मेहमान नवाजी और शाही अंदाज की वजह से ये होटल टूरिस्ट का पसंदीदा स्थान है। इसे मारवाड़ की शान भी कहते हैं।

जानकारी के मुताबिक प्रियंका और निक की शादी के बाद दो रिसेप्शन होंगे। एक रिसेप्शन मुंबई में होगा और दूसरा दिल्ली में होगा। दिल्ली वाले रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं। 

Neha