सात समंदर पार भी हिंदू संस्कार नहीं भूलीं प्रियंका: बर्थडे पर मालती मैरी को करवाए देवी मां के दर्शन,विदेशी बेटी को भी सिखा रही हैं पूजा-पाठ

1/18/2024 2:39:27 PM

लंदन: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी रचाने के बाद से ही विदेश में बस गई हैं। भले ही पीसी विदेश में अपनी लाइफ जी रही हैं लेकिन उनके दिल में आज भी हिन्दुस्तान बसा है। यही वजह है कि सात समंदर में रहने के बाद भी वह पूरे भारतीय रीति रिवाज से त्योहार को सेलिब्रेट करती हैं। प्रियंका के पति और सिंगर निक जोनस भी इंडियन फेस्टिवल्स के रंग में रंगे नजर आते हैं। इतना ही नहीं अब तो प्रियंका अपनी नन्हीं प्रिंसेस मालती मैरी चोपड़ा को भी हिन्दू संस्कार सिखा रही हैं।

PunjabKesari

इसकी झलक हाल ही में देखने को मिली जब मालती मैरी के दूसरे बर्थडे पर उन्हें मंदिर लेकर गईं। इस दौरान की कई तस्वीरें पीसी ने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगी कि पीसी अभी से ही मालती मैरी को पूजा-पाठ करना सिखा रही हैं।पहली तस्वीर में हम छोटी मालती को व्हाइट ड्रेस के साथ एक बड़ी माला पहने हुए देखते हैं। इसके साथ उन्होंने एक ग्रीन बिंदी भी लगाई है जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं।

PunjabKesari

 

एक अन्य तस्वीर में 'बाजीराव मस्तानी' अभिनेत्री को मालती को अपनी बाहों में लिए हुए देखा जा सकता है, इसमें एक मंदिर में पंडितजी उनके लिए देवी के सामने पूजा करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

 

निक जोनस भी प्रियंका, मालती व मधु चोपड़ा के साथ दर्शन में शामिल हुए और अपनी बेटी की सलामती के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

PunjabKesari

 

उन्होंने बर्थडे पार्टी से मालती की कई प्यारी तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें वह कठपुतली शो के दौरान एक्साइटेड लग रही थीं। एक फोटो में वो स्नैक्स का एक बैग अकेले ही खत्म करते हुए खुश भी लग रही हैं।

PunjabKesari

एक फोटो में समंदर किनारे निक और प्रियंके क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'वो हमारी मिरीकल है, वो 2 साल की हो गई है।'

PunjabKesari

15 जनवरी 2024 को मालती के दो साल के पूरे होने के मौके पर प्रियंका और निक ने अपने दोस्तों व परिवार के सदस्यों के लिए मालिबू में एक पार्टी की मेजबानी की थी।

PunjabKesari

इससे पहले, डैडी निक ने एल्मो-थीम वाली मजेदार बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीरों में हर कोई अपने चमकीले और रंग-बिरंगे आउटफिट में उत्साहित दिख रहा था। फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- ''हमारी नन्हीं परी 2 साल की हो गई है।''

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News