लॉस एंजेलिस में होगा प्रियंका-निक का रिसेप्शन, शामिल होगें हाॅलीवुड के कई सितारे

12/22/2018 12:18:54 PM

मुंबई:  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को शादी की थी। शादी के बाद दोनों ने दिल्ली और फिर मुंबई में कई ग्रैंड रिसेप्शन दिए। अब हाल ही में खबरें आ रही हैं कि दोनों प्रियंका और निक लॉस एंजेलिस में अपने दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे।

यह रिसेप्शन जनवरी के आखिरी हफ्ते में आयोजित किया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार इस पार्टी में ड्वेन जॉनसन, एलेन डिजेनर्स और मेगन मार्कल जैसी कई स्टार्स शामिल हो सकते हैं। 

मुंबई से ससुराल को रवाना हुई प्रियंका

बता दें कि बीते दिन प्रियंका पति निक संग इंडिया से ससुराल के लिए रवाना हो गईं हैं। इस दौरान की तस्वीर उनके फैन पेज मे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।  

स्विट्जरलैंड में मनाएंगे हनीमून

खबरों की मानें को प्रियंका-निक 28 दिसंबर को हनीमून मनाने के लिए स्विट्जरलैंड जाएंगे। दोनों मोंटरियोक्स में वक्त बिताएंगे। दोनों 10 जनवरी को स्विट्जरलैंड से वापसी करेंगे। इसके बाद ये कपल न्यू ईयर के लिए लेक जेनेवा के रिजॉर्ट टाउन रवाना होंगे।

हनीमून से लौटने के बाद प्रियंका अपनी अगली फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' के अगले शैड्यूल के लिए मुंबई वापस आएंगी। वहीं फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद वह लॉस एंजेलिस जाएंगी, जहां उनकी तीसरी रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी। हालांकि अभी तक वेन्यू के बारे में फैसला नहीं किया गया है। 

दो रीति-रिवाज से हुई थी निकयंका की शादी

प्रियंका और निक दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए हैं। दोनों ने 1 और 2 दिसंबर को कैथोलिक और हिन्दू रीति रिवाज से शादी रचाई। शादी में उनके परिवार समेत 80 सदस्य शामिल हुए।
 

Neha