प्रेग्नेंसी के 35वें हफ्ते एक्ट्रेस ने पति संग करवाया फोटोशूट, शादी के 6 साल बाद देंगी पहले बच्चे को

7/11/2019 4:27:05 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम प्रियंका कालांत्री जल्द ही मां बनने वाली हैं। वो शादी के 6 साल बाद पहले बच्चे को जन्म देंगी। इन दिनों वो अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो खूबसूरत अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में प्रियंका पिंक कलर की ड्रेस में बेहद क्यूट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो दिख रहा है। इस फोटोशूट में प्रियंका के साथ उनके पति विकास कलंतरी भी नजर आ रहे हैं।

कपल ट्रेडिशनल अवतार में काफी जच रहा है। फोटोशूट में पति पत्नी की जबरदस्त और स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। उन्होंने खुद इन फोटोशूट की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। विकास और प्रियंका बेसब्री से नन्हें मेहमान का इंतजार कर रहे है। बता दें कि प्रियंका और विकास ने साल 2012 में शादी रचाई थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में प्रियंका ने आयुष अग्रवाल की बहन का रोल निभाया था। ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर होकर प्रियंका छिब्बर इन दिनों पति के साथ फैमिली बिजनेस कर रही हैं।

वहीं, उनके पति विकास ने फिल्म 'प्यार जिंदगी है' से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। विकास 'दिल बेचारा प्यार का मारा', 'जिज्ञासा' और 'जिमी' जैसी फिल्मों में भी नजर आए हैं।

विकास ने टीवी शोज भी किए हैं। उन्होंने सीरियल नई पड़ोसन में राम का किरदार निभाया था, जिसने उन्हें खूब लोकप्रियता दिलाई। 


 

Neha