Video: पहली बार Priyanka ने सुनाई बेटी मालती की आवाज, यूं चहकती नजर आईं PC की लाडली

5/8/2023 12:50:47 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्लोबल स्टार प्रिंयका चोपड़ा इन दिनों अपने काम के साथ-साथ अपने मदरहुड को काफी एंजॉय कर रही हैं। वह अपनी बेटी मालती मैरी के साथ अक्सर फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपनी नन्ही परी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मालती की खेलने की आवाज सुनाई दे रही है। 

 

पहली बार प्रिंयका ने सुनाई बेटी मालती की आवाज
प्रिंयका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी मालती के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी लाडली को स्ट्रोलर में लेकर पार्क में घूमाती नजर आ रही है। इस दौरान मालती का चेहरा तो नहीं दिखा रहा, लेकिन उसके पैर नजर आ रहे हैं। साथ ही वह बाहर घूमकर कितनी खूश है इसका अंदाजा आप वीडियो में मालती के हसंने-कूकने की आवाज से लगा सकते हैं। बेटी के खुश देख प्रिंयका भी हसंती हुई सुनाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर प्रिंयका ने कैप्शन में लिखा है- "हम सेंट्रल पार्क में वॉक करना पसंद करते हैं। "

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

वीडियो देख फैंस और सेलेब्स लूटा रहे प्यार 
वीडियो देखने के बाद फैंस और सेलेब्स मालती पर खूब प्यार लूटा रहे हैं। निक जोनस के भाई और मालती मैरी के चाचा फ्रैंकलिन जोनास ने रोते हुए इमोजी पोस्ट किए हैं। वहीं, एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने कमेंट कर लिखा है- ओह माय हार्ट। इसके अलावा काजल अग्रवाल और दीया मिर्जा ने भी कमेंट कर मालती पर प्यार लूटाया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News