बॉयफ्रेंड निक के साथ प्रियंका की दिखती है जबरदस्त केमिस्ट्री, ये तस्वीरें हैं इस बात की गवाह

7/15/2018 5:05:37 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्‍ड 2000 प्रतियोगिता की विजेता रही हैं। वह बॉलीवुड की सबसे ज्‍यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं।

PunjabKesari

वहीं उनकी लव लाइफ के बारे में बात करें तो प्रियंका दिनों अमेरिकन सिंगर निक जोनस को डेट कर रही हैं। इतनी ही नहीं दोनों एक साथ भारत आए थे।

PunjabKesari

भारत में प्रियंका ने बॉयफ्रेंड निक को अपनी मां मधु चोपड़ा से भी मिलवाया। प्रियंका और निक को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

हालांकि दोनों की उम्र में कापी फांसला है लेकिन प्रियंका और निक की जबरदस्त बॉन्डिंग देखकर ये अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल हैं। अक्सर मीडिया के थ्रू  दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

PunjabKesari

दोनों एक साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आते हैं। बीते दिनों खबरें सामने आई थी कि प्रियंका और निक जल्द ही सगाई करने वाले हैं।

PunjabKesari

अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बताएगा। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि पूर्व विश्व सुंदरी ने हॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले हिंदी सिनेमा में अपनी धाक जमाई।

PunjabKesari

हॉलीवुड में उन्होंने अपना करियर बतौर गायिका शुरू किया और इसके बाद अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' में मुख्य भूमिका निभाई।

PunjabKesari

प्रियंका इंस्टाग्राम पर उनसे भी आगे हैं जिनके 1.55 करोड़ फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News