इंटरनेट पर वायरल हुई प्रियंका चोपड़ा की काली मां वाली जैकेट पहने की तस्वीर, यूजर्स बोले ''शर्म करो, देवियां फैशन के लिए नहीं हैं''

5/12/2021 10:38:57 AM

मुंबई. बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। ग्लोबल एक्ट्रेस बनने के बाद भी उनमें कहीं न कहीं देसी टच जरूर देखने को मिलता है। इसी बीच प्रियंका की पति निक संग एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस हिंदू देवी काली मां की प्रिंट वाली जैकेट पहने नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari
 


तस्वीर की बात करें तो इसमें निकयांका की बैक दिखाई दे रही है। कपल एक-दूसरे का हाथ थामें दिखाई दे रहा है। वहीं प्रियंका रेड कलर के फ्लोरल आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें मां काली की तस्वीर बनीं दिखाई दे रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by PriyankaChopraCloset fanpage (@priyankacloset)

उन्होंने रेड आउटफिट के साथ स्टॉकिंग और पंप हील्स कैरी किए हैं। वहीं उनके इस ड्रेस-अप की कुछ फैंस खूब सराहना कर रहे हैं तो कई उन्हें देवी काली मां वाली ड्रेस पहनने के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesari


एक ने कमेंट कर लिखा- देवियां फैशन के लिए नहीं हैं।

PunjabKesari


दूसरे ने लिखा-धर्म का अपमान मत करो।, अन्य ने कहा- अपने इस तन पर भगवान के वस्त्र को न पहनो, क्योंकि भगवान पवित्र और परिवारिक संस्कार में है, तुम कुछ तो सोचो।

PunjabKesari


ऐसे ही कईयों ने उन्हें काली मां वाली जैकेट पहनने पर ताने मारे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News