Priyanka Chopra करना चाहती है इस चीज की स्मगलिंग, फैंस से पूछा ‘ये लीगल है या नहीं..?’

4/17/2023 5:00:52 PM

मुंबई। ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी बीजी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग सिरीज ‘Citadel’ की प्रोमोशन के लिए मुंबई आईं थी और साथ में बेटी मालती और पती निक जॉनस भी थे। अपने कामों में बीजी प्रियंका अपने फैंस के लिए भी टाइम निकाल ही लेती हैं और सोशल मीडिया पर काफी आक्टिव रहती हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक फोटो पोस्ट की जिसमें वो किसी चीज की तस्करी करते नजर आईं। एक्ट्रेस ने यूजर्स से यह भी पूछा कि क्या इसे ले जाना कानूनी है या नहीं.. प्रियंका की ये फोटो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रही हैं।

दरअसल, सिटाडेल के प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा गर्मी के सीजन का सबसे फेवरेट फल आम खाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने आम की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि वो इसकी तस्करी कर रही हैं ‘क्या ये लीगल है या नहीं...?’

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हॉलीवुड टीवी सीरीज ‘Citadel’ के प्रमोशन में जुटी हैं। एक्ट्रेस इस सीरीज में एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं। यह सीरीज अमेजन प्राइज पर 28 अप्रैल को रिलीज होगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News