प्रियंका के बर्थडे बैश से सामने आई नई तस्वीरें, रेड आउटफिट में बेटी मालती मैरी संग ट्विनिंग किए गॉर्जियस दिखीं ''देसी गर्ल''

7/21/2022 11:06:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ग्लोबल एक्ट्रेस' प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने अपनी फैमिली और दोस्तों संग जमकर जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें अब धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। इसी बीच प्रियंका की फ्रेंड तमन्ना दत्त ने देसी गर्ल और उनकी बेटी के साथ कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस का दिन बन गया। फैंस बेटी संग पीसी की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 


दरअसल, तमन्ना भट्ट ने ये तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे पर शेयर की थीं, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- गोल्ड हार्ट वाली हमारी सुनहरी लड़की को जन्मदिन की बधाई। पहले सिंगल लड़कियों के रूप में अपना जन्मदिन मनाना और अब अपने खूबसूरत परिवार के साथ अपना दिन मनाना कितना अद्भुत है ❤️🧿। तुम्हें बहुत प्यार करती हूं। 22 साल और काउंटिंग #बेस्ट फ्रेंड्स# सिस्टर्स# गॉड बेटीएमएम #फ्रेंड्स लाइक फैमिली हमें हमेशा की तरह बिगाड़ने के लिए शुक्रिया @nickjonas।


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रियंका अपनी फ्रेंड तमन्ना के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में देसी गर्ल अपनी बेटी मालती को गोद में लेकर फ्रेंड संग पोज दे रही हैं।

 

हालांकि इस दौरान नन्हीं मालती का चेहरा नजर नहीं आ रहा, क्योंकि उसके चेहरे पर हार्ट इमोजी लगाई हुई है।

 

वहीं आखिरी तस्वीर में पीसी अपनी फ्रेंड के बच्चे संग खुशनुमा पोज दे रही दैं। बच्चों संग दोनों फ्रेंड्स का ये अंदाज देखते ही बन रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)


गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया था। वह कपल की लाडली 7 महीने की हो गई है।

Content Writer

suman prajapati