शादी के बाद बावली हो गई है क्या? प्रियंका का यह लुक देख लोग ऐसे उड़ा रहे हैं मजाक

5/7/2019 11:27:11 AM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार को पति निक जोनस के साथ MET Gala 2019 के पिंक कार्पेट पर वाॅक किया। इस इवेंट की कुछ तस्वीरें प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

तस्वीरों में प्रियंका सिल्‍वर गाउन में नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर ताज भी सजा रखा था। हेयरस्‍टाइलिस्‍ट बोक-ही ने प्रियंका के बालों को संवारा था। प्रियंका ने अपने बाल कर्ली कर रखे थे।

वहीं निक की बात करें तो वह ऑल व्हाइट लुक में हैंडसम लग रहे हैं। प्रियंका की यह तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। प्रियंका के इस लुक को देख फैंस ट्विटर और इंस्टाग्राम पर खूब मजे लिए जा रहे हैं।

उनके हेयरस्‍टाइल पर एक यूजर ने प्रियंका की दो तस्‍वीरें शेयर कर उसे मुंबई लोकल में भीड़ से जोड़ दिया। यूजर लिखा-'दादर से पहले' और 'दादर के बाद'। वहीं कुछ यूजर ने प्रियंका की तस्वीरों पर कई भद्दे कमेंट की। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही बाॅलीवुड में कम बैक करने जा रही हैं। वह वह सोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में नज़र आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम नजर आएंगे।

इस फिल्म के जरिए फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा ‘दिल धड़कने दो’ के बाद दोबारा साथ में नजर आएंगे। फिल्म इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

 

Smita Sharma