30 हजार का मेजपोश तो 3 हजार का मग...SONA Home प्रोडक्ट्स की कीमतों को लेकर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा

7/1/2022 9:27:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी धाक जमाई है। अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग शादी करके विदेश में बसी प्रियंका ने वहां भी अपने देश में खुशबू बिखेरी है। एक्ट्रेस ने पिछले साल न्यू यॉर्क में SONA नामक रेस्टोरेंट खोला था, जहां काफी संख्या में लोग पहुंचते हैं। वहीं अब प्रियंका ने एक और काम शुरू किया है, जिसके लिए उन्हें बहुत बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

PunjabKesari


प्रियंका चोपड़ा ने अब अपना नया इंडियन होमवेयर लाइनअप लॉन्च किया, जिसका नाम सोना होम है। इसे लेकर उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि कैसे ब्रांड उन्हें अपने दूसरे घर अमेरिका में एक बार फिर 'भारत का एक टुकड़ा' लाने में मदद करेगा'। लेकिन सोशल मीडिया पर सोना होम के कई प्रॉडक्ट के कीमत ज्यादा होने की वजह से यूजर्स सवाल उठा रहे हैं और प्रियंका चोपड़ा को भी खूब ट्रोल कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

सोना होम ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार, एक टेबल क्लॉथ की कीमत 30,612 रुपये है। चार डिनर नैपकिन के एक सेट की कीमत 13,284 रुपये है. एक डिनर प्लेट की कीमत 4,733 रुपये है, एक सर्विंग बाउल की कीमत 7,732 रुपये है, एक चाय के कप और तश्तरी की कीमत 5,365 रुपये है और एक मग की कीमत 3,471 रुपये है। प्रियंका चोपड़ा के इस कलेक्शन का दाम सुनकर लोगों का सिर चकरा रहा है और इसी वजह से उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।


वहीं प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में देखा गया था। अब वह जल्द ही अपनी पहली वेब सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास फिल्म 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' भी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News