बलरामपुर गैंगरेप पर फूटा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का गुस्सा, प्रियंका से लेकर माधुरी दिक्षित ने उठाई दरिंदगी के खिलाफ आवाज

10/2/2020 11:37:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. यूपी के हाथरस गैंगरेप ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। पीड़िता की दर्दनाक मौत पर लोगों की रूह कांप गई है, लेकिन जो देश में दरिंदे छुपे बैठे हैं, वो बेखौफ होकर अपना काम करते जा रहे हैं। हाथरस गैंगरेप के बाद बलरामपुर जिले में एक 22 साल की लड़की के गैंगरेप की खबर ने फिर से लोगों को झंझोड़ कर रख दिया। लगातार इन घटनाओं पर एक बार फिर से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का फिर से गुस्सा फूटा है। हाथरस के बाद बलरामपूर की घटना पर प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुष्का शर्मा ने इस दरिंदगी के खिलाफ आवाज उठाई है। 


प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, बलरामपुर से और डरावनी खबर आई है। हर रेप सिर्फ एक और नंबर नहीं होता। इसके पीछे एक परिवार होता है, जिसे इस डर के साथ हमेशा रहना होता है। उन्होंने लिखा, हम सबको इन भयावह कृत्यों के लिए शर्म से अपना सिर झुका लेना चाहिए कि हम अपनी महिलाओं के लिए कुछ नहीं कर सके।


अनुष्का शर्मा ने लिखा, कुछ ही वक्त बीता और हमें एक और वीभत्स रेप के बारे में पता चला। किस दुनिया में ये राक्षस किसी यंग लाइफ के साथ ऐसा करने का सोच सकते हैं।


एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने लिखा- हाथरस और बलरामपुर की घटनाओं के बारे में सुनकर मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं हैं। मैं व्यथित परिवारों के लिए प्रार्थना करती हूं और उम्मीद करती हूं कि प्रशासन कड़ी कार्रवाई करेगा। त्वरित क़ानूनी कार्रवाई से दोषियों को सजा दिलाने की ज़रूरत है।


अथिया शेट्टी ने ट्वीट कर लिखा- दुष्कर्म, हिंसा, हमला, हत्या। बहुत हो चुका। क्रूरता के शिकार। यही समय है, हम खड़े हों और समाज की मानसिकता को बदलने की कोशिश करें। मुझे यक़ीन है, प्रशासन न्याय करेगा।


बताते चले, हाथरस केस के बाद बलरामपुर में 22 साल की लड़की के साथ कुछ दरिंदों ने दुष्कर्म किया और उसे काफी पीटा। बाद में उसकी अस्पताल में मौत हो गयी। दोनों मामलों में आरोपियों की गिरफ़्तारी हो चुकी है।

suman prajapati