Oscar Nominations की घोषणा के बाद पति निक संग ऑस्कर ट्रॉफी चोरी करती दिखीं प्रियंका, वायरल हुईं तस्वीरें

3/16/2021 12:21:45 PM

मुंबई: सोमवार को फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया के सबसे प्रतिष्‍ठ‍ित अवॉर्ड शो 'ऑस्‍कर अवॉर्ड्स 2021' के नॉमिनेशंस की अनाउंसमैंट हुई। बाॅलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने पति और पाॅप सिंगर  निक जोनस के संग ऑस्‍कर नॉमिनेशन को प्रजेंट किया। ऑस्‍कर में प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और आदर्श गौरव स्टारर 'द व्‍हाइट टाइगर' को भी 'एडाप्‍टेड स्‍क्रीनप्‍ले' कैटिगरी में नॉमिनेशन मिला है।

PunjabKesari

लेकिन इस अवार्ड से पहले ही प्रियंका निक संग ऑस्कर ट्रॉफी को चुराती दिखी, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।इन तस्वीरों में प्रियंका और निक दोनों ऑस्‍कर ट्राॅफी को अपने साथ ले जाते दिख रहे हैं। जहां निक पीछे मुड़कर देख रहे हैं कि कोई उन्हें ना देखे। वहीं पीसी अपने हाथ चेहरे पर रख चुप रहने का इशारा कर रही हैं। लुक की बात करें को प्रियंका ब्लू कलर के गाउन में दिख रही हैं।

PunjabKesari

वहीं निक व्हाइट शर्ट, येलो पैंट और कोट में हैंडसम दिखे। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है,' मेरा अपना ऑस्कर! इस पल को आपके साथ साझा करने में मुझे बहुत खुशी हुई।@nickjonas आई लव यू। 93वें ऑस्‍कर अवॉर्ड्स की घोषणा 25 अप्रैल को होगी। # ऑस्करनॉम्स'। '

PunjabKesari

बता दें कि 'द व्हाइट टाइगर' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 22 जनवरी को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और आदर्श गौरव लीड रोल में थे। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो पीसी इन दिनों एक और हाॅलीवुड वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग में बिजी है। हाल ही में शूटिंग सेट से प्रियंका और उनके को एक्टर रिचर्ड मैडन की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। तस्वीरों में उनका एक्शन मोड देखने को मिला था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News