मां बनेंगी प्रियंका ''द स्काई इज पिंक'' का फर्स्ट लुक, जायरा की होगी आखिरी फिल्म

7/24/2019 5:34:53 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है। इस पोस्टर को खुद फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए खास जानकारी फैंस के साथ साझा की है। 

फिल्म के पोस्टर की तो इसमें प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम, फरहान अख्तर और रोहित सराफ नजर आ रहे हैं। हालांकि किसी का भी चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है क्योंकि ये लोग समुंद्र के किनारे खुले आसमान में देख रहे हैं। फरहान ने ट्वीट कर बताया कि आप सभी जो ये खबर देते हुए गर्व महसूस हो रहा है। 'द स्काई इज पिंक' का वर्ल्ड प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 13 सितंबर को होगा।

'दंगल गर्ल' की आखिरी फिल्म

बता दें कि जायरा वसीम की ये आखिरी फिल्म होगी। बीते दिनों उन्होंने पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी थी कि फिल्मों की वजह से वह इस्लाम से दूर जा रही हैं। इसलिए उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया है। 

फिल्म की बात करें तो 'द स्काई इज पिंक'को रॉनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और प्रियंका चोपड़ा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। शोनाली बोस के निर्देशन में बन रही यह फिल्म पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित एक मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है। आयशा इस बीमारी के चलते 18 की उम्र में ही दुनिया से चली गईं। फिल्म में जायरा, आयशा चौधरी के किरदार में नजर आएंगी और प्रियंका-फरहान उनके पैरेंट्स बनेंगे। फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 

Neha