काम से फ्री होकर पति संग शॉपिंग पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, लॉस एंजिलिस की सड़कों पर हाथों में हाथ थामे दिखा कपल

11/3/2021 1:39:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कभी अपने प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल काम को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब तक देसी गर्ल अपने किसी अपमकिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के चलते निक जोनस से दूर थीं। अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ सिटाडेल के स्पेन शेड्यूल को पूरा करने के बाद एक्ट्रेस अमेरिका लौट आई हैं। वहां से लौटते ही पीसी पति संग लॉस एंजिलिस में शॉपिंग के लिए निकलीं, जहां वो मीडिया के कैमरे के कैद हो गईं। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

दिलचस्प बात तो यह है कि प्रियंका ने आउटिंग के लिए पति निक की जैकेट पहनी। मई में रियलिटी शो, द वॉयस में उन्होंने वही व्हाइट एंड ग्रीन कलर की जैकेट पहनी थी।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता कि शॉपिंग के बाद कपल एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले घूम रहा है।

PunjabKesari

 

इस दौरान दोनों ने चेहरे पर मास्क लगाए हुए हैं। प्रियंका के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ग्रीन जैकेट के साथ ब्लैक कलर की पैंट पहनी हुई हैं, जिसमें वो काफी कूल लग रही हैं।

PunjabKesari

वहीं उनके पति ब्लैक लुक में हाथ में बैग कैरी किए परफेक्ट लग रहे हैं। एक साथ कपल में जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari


काम की बात करें तो प्रियंका पिछले कुछ हफ्तों से सिटाडेल की शूटिंग में बिजी हैं। सिटाडेल के अलावा, पीसी के पास द मैट्रिक्स: रिसरेक्शन्स, टेक्स्ट फॉर यू और मिंडी कलिंग के साथ एक वेडिंग कॉमेडी पाइपलाइन में है। वहीं एक्ट्रेस जल्द ही कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट की जी ले जरा के साथ बॉलीवुड में वापसी करेंगी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News