देर रात सिंपल लुक में को-प्रोड्यूसर से मिलने पहुंची प्रियंका, मीडिया को किया इग्नोर

6/8/2019 10:53:07 AM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा देश ही नहीं विदेश में भी अपने फैशनसेंस के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। शादी के बाद प्रियंका को अक्सर एक से बढ़कर एक ड्रेसेसे में स्पॉट किया जाता है, जिसे वह बेहतरीन तरीके से कैरी कर रही हैं। देसी गर्ल आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। 

बीती रात उनको फिल्म मेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह बेहद सिंपल और कैजुअल लुक में नजर आईं। प्रियंका का ये लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

इस दौरान प्रियंका ब्लैक टॉप के साथ स्किनफिट जैगिंग पहने हुए बेहद कूल और स्टाइलिश अवतार में नजर आईं। इसके साथ ब्लैक शेड्स और स्नीकर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

हर बार पैपराजी को स्माइल के पोज देने वाली प्रियंका फोटोग्राफर्स को पोज देने को मूड में नहीं दिखीं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। शादी के बाद प्रियंका की यह पहली हिंदी फिल्म होगी।

उनके साथ फिल्म में फरहान अख्तर अहम किरदार में होंगे। सिद्धार्थ रॉय कपूर फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं और इसे सोनाली बॉस ने डायरेक्ट किया है। शायद फिल्म के सिलसिले में प्रियंका सिद्धार्थ से मिलने पहुंची थीं। फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।



 

Neha