नहाते-नहाते प्रियंका ने करवाया सिजलिंग फोटोशूट, बाॅडी पर टॉवेल लपेट मिसेज जोनस ने दिखाईं बोल्ड अदाएं

2/2/2021 11:32:27 AM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। 'देसी गर्ल' के हुस्न के चर्चे बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड तक हैं। हाल ही में  प्रियंका ने जबरदस्त फोटोशूट करवाया।

'मिसेज जोनस' की इन तस्वीरों ने  इंटरनेट की दुनिया में हलचल मचा डाली है। हैरानी की बात ये है कि प्रियंका ने ये फोटोशूट नहाते-नहाते करवाया है।

अर्से बाद प्रियंका की ये अदाएं देख फैंस मदहोश हो गए हैं। एक तस्वीर में पीसी बाथरुम में एक टॉवल में सिमटे बाल संवारते नजर आ रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में प्रियंका अपने बालों को सहलाती दिख रही हैं।


जानकारी के लिए बता दें कि  हाल ही में प्रियंका ने अपना हेयर केयर ब्रांड लॉन्च किया है, जिसके प्रमोशन के लिए ही देसी गर्ल ने ये तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। फैंस पीसी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने  रेड बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। प्रियंका ने इस तस्वीरों के साथ Happy Saturday लिखा था। 

काम की बात करें तो प्रियंका की 'द व्हाइट टाइगर' फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और और आदर्श गौरव थे। पीसी की फिल्म को लोगों से खूब प्यार मिला। इसके अलावा प्रियंका ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्न 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग खत्म की है

Smita Sharma