प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा को मिली रेप की धमकी, जूनियर एनटीआर के फैंस ने किया अपशब्दों का भी इस्तेमाल

6/3/2020 9:26:21 AM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में एक बार मीरा सुर्खियों में हैं। मीरा को ट्विटर पर रेप की धमकियां मिल रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर फैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा था। इस दौरान किसी फैन ने मीरा से जूनियर एनटीआर के बारे में सवाल पूछा। मीरा ने जवाब में कहा कि वो जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं, वो उनकी फैन नहीं है।

PunjabKesari

इतनी सी बात पर जूनियर एनटीआर के फैंस नाराज हो गए और उन्होंने ट्विटर पर मीरा को भद्दी-भद्दी गालियां दीं। इतना ही नहीं उन्होंने मीरा को रेप करने की तक की धमकी भी दीइस दौरान  जूनियर एनटीआर के फैन्स ने एक्ट्रेस के माता-पिता को कोरोना से मरने की बात भी कही और साथ ही मीरा को पोर्न स्टार बताया। 

 

 

एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स के ट्वीट का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और साथ ही जूनियर एनटीआर का ध्यान भी इसकी ओर खींचा। उन्होंने एक्टर को टैग करते हुए लिखा-'मुझे नहीं पता था कि मुझे बीच या पोर्नस्टार कहा जाएगा, बस केवल इस बात पर की मैं आपसे ज्यादा महेश बाबू को पसंद करती हूं और आपके फैंस मेरे माता-पिता के लिए ऐसी बाते बोल रहे हैं। क्या आप ऐसी फैन फॉलोइंग होने से खुद को कामयाब समझते हैं?

 

PunjabKesari

मैं उम्मीद करती हूं कि आप मेरा ट्वीट नजरअंदाज नहीं करेंगे।'मीरा ने आगे लिखा-'मुझे नहीं पता था कि किसी का फैन होना जुर्म होता है। मैं लड़कियों से यह चिल्ला कर कहना चाहती हूं कि अगर आप जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फैन नहीं हैं तो आपका रेप हो सकता है, हत्या हो सकती है, गैंग रेप और आपके पैरेंट्स की हत्या हो सकती है, उनके फैन्स के ट्वीट के अनुसार। वह अपने आइडल के नाम को बुरी तरह से खराब कर रहे हैं।'  इसके बाद मीरा के समर्थन में ट्विटर पर #WeSupportMeeraChopra ट्रेंड करने लगा। तंग आकर मीरा  ने ऐसे लोगों की शिकायत साइबर पुलिस से कर दी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मीरा बॉलीवुड के साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। मीरा ने गैंग ऑफ घोस्ट्स, 1920 लंदन और सेक्शन 375 जैसी फिल्मों में काम किया है।
 


Smita Sharma


Related News