जम्मू-कश्मीर में वैष्णो देवी के श्रद्धालुओं पर हुए हमले से दहला प्रियंका चोपड़ा का दिल, बोलीं- यह बहुत डरावना है

6/11/2024 9:29:25 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. जम्मू-कश्मीर के रियासी में हुए आतंकी हमले ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। रविवार को रियासी में वैष्णो देवी के श्रद्धालुओं की बस में आतंकवादियों ने हमला कर दिया, जिसमें करीब 10 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। इस दिल दहला देने वाले हमले की हर कोई निंदा कर रहा है। वहीं, विदेश में बैठी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का भी इस हमले से दिल दहल गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस हमले पर रोष व्यक्त किया है।


 
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "झकझोर देने वाला। मासूम श्रद्धालुओं पर यह घृणित हमला बहुत डरावना है। नागरिक और बच्चों को क्यों? दुनिया भर में हम जो नफरत देख रहे हैं उसे समझना बहुत कठिन है।"

PunjabKesari

 

प्रियंका चोपड़ा से पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत, अनुपम खेर, रितेश देशमुख, बिपाशा बसु और वरुण धवन जैसे कई सेलिब्रिटीज ने जम्मू-कश्मीर के हमले अपना रिएक्शन दिया है। 

वहीं, प्रियंका के काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी हॉलीवुड मूवी 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग पूरी की है और अब वह 'द ब्लफ'  की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News