Too Hot To Handle:बैकलेस ड्रेस  पहन  रेस्टोरेंट पहुंची प्रियंका,SONA के हर कोने में छाया ''मिसेज जोनस'' का कातिलाना अंदाज

7/10/2021 3:45:09 PM

मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने रेस्टोरेंट सोना को लेकर चर्चा में बनी हुई है। प्रियंका के रेस्टोरेंट में इंडियन खाना भी मिलता है। बीते दिनों प्रियंका सोना पहुंची थी और लाजीज खाने का मजा लेती नजर आई थी।

जिसकी तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने शेयर की थी। अब हाल ही में भी प्रियंका ने अपने रेस्टोरेंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब धमाल मचा रही हैं।

 
तस्वीरों में प्रियंका व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और हाई बन से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस ने हाथ में सोफ्ट ड्रिंक पकड़ा हुआ है।

इस लुक में प्रियंका काफी हॉट लग रही है। एक्ट्रेस काफी कुछ नजर आ रही है और कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 


काम की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार फिल्म 'द वाइट टाइगर' में नजर आई थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने कोई बॉलीवुड फिल्म साइन नहीं की। एक्ट्रेस हॉलीवुड फिल्मों 'मेट्रिक्स 4' और 'टेक्स्ट फॉर यू' में भी नजर आएंगी। 

Content Writer

Parminder Kaur