प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर लगाई बिटिया संग प्यारी तस्वीर, पहली बार मामू की गोद में दिखीं नन्हीं मालती

11/30/2022 3:49:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. न सिर्फ बॉलीवुड, बल्कि हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी दमदार पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके सोशल मीडिया पर फैंस का खासी नजर रहती है और वे एक्ट्रेस की तस्वीरों को खूब लाइक करते हैं। अब हाल ही में प्रियंका ने अपनी बेटी मालती की उसके मामा के साथ एक प्यारी सी झलक शेयर की है, जिस पर प्रशंसक खूब प्यार लुटा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल फोटो भी अपडेट की है, जिसमें वह बेटी के साथ नजर आ रही हैं।

 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर मामा-भांजी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की लाडली मालती मैरी अपने मामा 
सिद्धांत चोपड़ा की गोद में नजर आ रही है। हालांकि, इसमें नन्हीं परी का चेहरा नजर नहीं आ रहा। सिद्धांत अपनी भांजी को बाहों में लिए उसकी ओर प्यार से निहार रहे हैं। फैंस को मामा-भांजी की ये तस्वीर बेहद पसंद आ रही है।


वहीं पीसी की प्रोफाइल फोटो में एक्ट्रेस अपनी लाडली को गोद में लिए नजर आ रही हैं। मम्मा की बाहों में कैद मालती बेहद क्यूट लग रही है।

 

बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने इसी साल की शुरुआत यानी जनवरी में पति निक जोनस की बेटी का स्वागत किया था। कपल ने सेरोगेसी के जरिए लाडली को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है।

 
 
 

Content Writer

suman prajapati