प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मिरर सेल्फी, देखिए एक्ट्रेस का स्पार्कलिंग ड्रेस में नया लुक

1/30/2023 10:23:39 AM

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने बीते शनिवार को लॉस एंजिल्स में अनास्तासिया बेवर्ली हिल्स की 25वीं सालगिरह की पार्टी में अपने लुक की pics शेयर की। एक्ट्रेस ने एक स्पार्कलिंग सिल्वर शर्ट और स्कर्ट सेट को एक स्पार्कलिंग ब्लैक शर्ट के साथ ग्रीन कलर के बोर्डर के साथ पहना और ग्रीन आई मेकअप किया। पार्टी में उनके साथ हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका अल्बा, रीटा विल्सन, सोफिया वेरगारा और मॉडल हेइडी क्लम भी थीं।

प्रियंका ने अपनी अलमारी के शीशे को देखते हुए खुद की एक फोटो क्लिक की और इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कैप्शन के साथ शेयर किया, "when you are fit deserve a closet selfie।" बैश पर जाने से पहले उन्होंने अपने हाई ऑन ब्लिंग अटायर के साथ वायलेंट हील्स पेयर कीं।

PunjabKesari

जेसिका अल्बा, रीटा विल्सन, सोफिया वेरगारा और मॉडल हेइडी क्लम के साथ सेल्फी शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "such a lovely night”।

प्रियंका के पास रिलीज के लिए कई प्रोजेक्ट हैं। वह इस साल अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रुसो ब्रदर्स के गढ़ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करती नजर आएंगी। इसमें वह और रिचर्ड मैडेन लीड रोल में हैं। उनकी एक फिल्म भी है जिसका नाम ‘लव अगेन’ है, जो इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है। रोमांटिक फिल्म में वह सैम ह्यूगन के साथ नजर आएंगी। उनकी लिस्ट में ‘एंडिंग थिंग्स’ फिल्म भी है।

जल्द ही उनकी बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ पर भी काम शुरू हो सकता है। उन्होंने आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की फिल्म साइन की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News