होने वाले बच्चों के पिता से ऐसी मिली थी प्रियंका, खुद तस्वीर शेयर कर बताई ये खास बात

5/6/2019 3:12:30 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर अपने स्टनिंग लुक्स के साथ मेट गाला 2019 के रेड कारपेट पर वॉक करेंगी। भारतीय फैंसप्रियंका के रेड कारपेट लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेट गाला 2019 का काउंटडाउन शुरू हो गया है। 6 जनवरी यानि आज  इस इवेंट का आयोजन है। फैंस की तरह ही प्रियंका को भी इसका बेसब्री से इंतजार है इसलिए ही तो देसी गर्ल भी अपने पिछले 2 सालों के लुक्स को इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। आइए डालते हैं देसी गर्ल के अब तक के लुक्स पर नजर...

 

मेट गाला 2018 

मेट गाला 2018 में प्रियंका चोपड़ा Heavenly Bodies: Fashion and the Catholic Imagination के थीम पर तैयार हुई थीं।

उन्होंने बरगंडी वेलवेट कलर का गाउन पहना था। इसके हुड पर रेड क्रिस्टल्स और गोल्ड बीडिंग की कारीगरी की गई थी।

 

राल्फ लॉरेन के इस आउटफिट को बनाने में 250 घंटे लगे थे। बता दें कि प्रियंका अपने लुक्स के साथ  एक्सपेरिमेंट करने से घबराती नहीं हैं। फैशन एक्टपर्ट्स ने प्रियंका चोपड़ा के इस लुक को काफी सराहा था।

मेट गाला 2017


मेटा गाला 2107 में प्रियंका ने अपने लुक्स से फैंस को काफी इंप्रेस किया था। इस दौरान प्रियंका ने मोस्ट ड्रामेटिक आउटफिट पहनी थी। प्रियंका इस दौरान आइकॉनिक खाकी ट्रेंट कोट में नजर आई थीं।

इस आउटफिट की खास बात कोट में अटैच लॉन्ग ट्रेन था। प्रियंका ने अपने लुक को हाई बन से कम्पलीट किया था।

इस रेड कार्पेट पर प्रियंका ने अपने पति निक जोनस संग वाॅक किया था। बता दें कि इस दौरान ही वह निक से मिलीं थीं। ये आउटफिट भी राल्फ एंड लॉरेन का डिजाइन किया था। 

बता दें कि प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी निक के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इनके साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा कि वह अपने होने वाले बच्चों को जरुर बताएंगी कि वह उनके पिता से कैसे मिलीं। 
 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही बाॅलीवुड में कम बैक करने जा रही हैं। वह वह सोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में नज़र आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा ‘दिल धड़कने दो’ के बाद दोबारा साथ में नजर आएंगे। फिल्म इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

Smita Sharma