अनाथालय में निक ने बच्चों के लिए गाया गाना, प्रियंका ने शेयर की वीडियो

8/21/2018 10:52:34 AM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई पार्टी खूब चर्चा में रही। सेलिब्रिटी हो या फिर आम हर कोई सोशल मीडिया पर इस कपल को बधाई दे रहा है। हाल ही में प्रियंका और निक की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। सगाई के बाद यह कपल मुंबई के अंधेरी में स्थित सेंट केथेरियन ओर्फनेज होम अनाथालय गया।

 

 

इस अनाथालय में प्रियंका और निक के साथ प्रियंका की मां मधु चोपड़ा, निक के पिता पॉल केविन जोनस और मां डेनिस मिलर जोनस भी थीं। हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस वीडियो में निक आश्रम के बच्चों को अपनी खूबसूरत आवाज में गाना सुना रहे हैं।

 

 

वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'इन लड़कियों को जानते हुए 12 साल हो गए हैं.... धन्यवाद निक जोनस और हमारे परिवारों का भी शुक्रि‍या। सेंट कैथरीन के अनाथालय की सिस्टर्स और सभी लड़कियों का हमारे लिए अपना प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद, मैं अगली बार फिर आपसे मिलने आउंगी।'

 

12 years of knowing these girls and in minutes they get all love struck by the #lovebug... thank you @nickjonas and our families. Thank you to the sisters and all the girls at St. Catherine’s orphanage for opening your hearts to us again. I’ll see you next time

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

 

बता दें कि प्रियंका और निक ने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के सामने सगाई और रोका सेरेमनी पूरी की। इस खास मौके पर प्रियंका और निक ट्रेडीशनल लुक में नजर आए थे। वहीं शाम को दोनों ने पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे जिसमें आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली, अर्पिता खान, आयुष शर्मा, अंबानी परिवार, मुश्ताक शेख, अनुषा डांडेकर मौजूद थीं। पार्टी की कई तस्वीरें वायरल हुईं।  
 

Neha